Monday , November 20 2017
Breaking News
Home / News / UFO Spotted in Gorakhpur, Uttar Pradesh
UFO Spotted in Gorakhpur, Uttar Pradesh
UFO Spotted in Gorakhpur, Uttar Pradesh

UFO Spotted in Gorakhpur, Uttar Pradesh

These photos has taken at Padari Bazar of Gorakhpur around 2:30PM, one tractor hits the pole and everybody just scared, during this the young man name Rinku has just show UFO in the sky and he has taken photos of it. and These photos goes viral on WhatsApp and other social media.

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर की हवा में दिन भर उड़नतश्तरी तैरती रही। पादरी बाजार में दोपहर ढाई बजे एक ट्रैक्टर खंभे से टकराया। लोगों ने शोर मचाया। इसी अफरातफरी के बीच रिंकू नाम के एक नौजवान ने आसमान में दिखती उड़नतश्तरी को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने का दावा किया। थोड़ी ही देर में तस्वीर वायरल हो गई।

वाट्सएप के जरिए एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल होते हुए जंगल में आग की तरह उड़नतश्तरी पूरे शहर में फैल गई। हर किसी की जुबां पर उसकी बातें थीं। उड़नतश्तरी कहां, दिखी, किसने देखी, कहां से आई ऐसे जाने कितने सवाल और जवाब लोगों के जे़हन और जुबां पर आम हो गए।

हर कोई सच जानना चाहता था लेकिन सच के नाम पर लोगों ने जो जाना उसमें सच्चाई की जगह कहानियां थीं। सोशल मीडिया में खबर फैली कि गोरखपुर में दुनिया की सबसे बड़ी उड़नतश्तरी दिख गई है। दावा किया गया कि उड़नतश्तरी देख लोग घबड़ा गए। घर बार छोड़कर भागने लगे।

लेकिन जहां ये सबकुछ होना बताया गया पादरी बाजार के उस संगम चौराहे पर फर्नीचर की दुकान चलाने वाले रामसांवरे ने कहा, ‘मैंने एक ट्रैक्टर को खंभे से टकराते देखा। उससे चिंगारी निकली तो लोग शोर मचाने लगे। आसपास के लोग भागकर दूर चले गए। ड्राइवर इतना डर गया था कि थोड़ी देर तक ट्रैक्टर से उतर ही नहीं सका। थोड़ी देर बाद पुलिस आ गई। लेकिन उड़नतश्तरी दिखने की किसी ने कोई चर्चा नहीं की।’

डीएम रंजन कुमार और एसएसपी लव कुमार ने भी उड़नतश्तरी को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई अधिकारिक सूचना नहीं मिली है। प्रशासन और पुलिस के अन्य अधिकारियों ने भी उड़नतश्तरी की पुष्टि नहीं की।

जिस रिंकू ने उड़नतश्तरी देखने और तस्वीर खींचने का दावा किया उसने ‘हिन्दुस्तान’ को बताया कि ट्रैक्टर लड़ने पर वह और उसका दोस्त सुमित भाग कर वहां पहुंचे थे। सुमित ने आसमान में उड़ती उड़नतश्तरी को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया। उसके मुताबिक कुछ और लोगों ने भी उड़नतश्तरी की तस्वीरें खींची।

गोरखपुर विश्वविद्यालय भूगोल विभाग के वरिष्ठ शिक्षक प्रो केएन सिंह ने तस्वीर देखने के बाद कहा, ‘यह कहीं से भी उड़नतश्तरी नहीं लग रही। हो सकता है यह कोहरे का घनीभूत स्वरूप हो। शहर में कार्बन डाई आक्साइड की मात्रा अधिक है। ठंड बढ़ने के साथ कोहरे का घनीभूत स्वरूप कभी-कभी ऐसी शक्ल में दिखाई देने लगता है।’

original news source: http://livehindustan.com/news/mustread/article1-uttar-pradesh-gorakhpur-city-flying-saucer-505925.html

About vinay

Vinay Pandya is Software Engineer. he has knowledge of Java, Nodejs, WordPress theme and Plugin Development, php, c#, Ajgularjs, Bootstrap, illustrator. etc he is SEO Expert. currently working as Freelancer.

Check Also

10 facts about HIV/AIDS ahead of World AIDS Day 2015

10 facts about HIV/AIDS ahead of World AIDS Day 2015

World AIDS Day on 1 December is used to unite people in the fight against …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *